जूम मीटिंग में कैमरा ऑन रह गया, कपल इंटीमेट होने लगा

नई दिल्ली। इन दिनों कोरोना वायरस संकट के कारण दुनिया भर में दफ्तरों का काम घर से ही हो रहा है। इसी तरह सरकारी कामकाज में भी दफ्तरों में होने वाली बैठक के बजाए ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही ज्यादातर बैठकें हो रही हैं। एक ओर इसका फायदा लोगों को मिला है, तो वहीं कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आई हैं, जिसके कारण लोगों को शर्मिंदगी उठानी पड़ी है। कुछ ऐसा ही हुआ ब्राजील में, जहां एक कॉन्फ्रेंस में शामिल अधिकारियों को अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा।

Camera turned on in zoom meeting, couple started to integrate

New Delhi. These days due to the corona virus crisis, offices around the world are working from home. Similarly, most of the meetings are being conducted through online video conferencing instead of meeting in offices in governmental work. On one hand, people have benefited from this, on the other hand, some such incidents have also come to light, due to which people have to face embarrassment. Something similar happened in Brazil, where officials attending a conference faced a strange situation.

मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्राजील के रियो डि जेनेरो में एक सिटी काउंसिल की जूम वीडियो कॉन्फ्रेंसिग प्लेटफॉर्म पर हुई मीटिंग में कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में छात्रों के खाने की उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने पर चर्चा होनी थी। यह बैठक सुबह 10 बजे हुई। इस बैठक में शहर के कुछ काउंसिलर मौजूद थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो कॉन्फ्रेंस का हिस्सा रहा एक शख्स इस दौरान अपना कैमरा बंद करना भूल गया और अपने बिस्तर में जाकर वहां बैठी महिला के साथ सेक्स में व्यस्त हो गया। इस घटना ने बैठक में मौजूद अन्य सदस्यों को पशोपेश में डाल दिया।

बाकी सदस्यों ने जारी रखी चर्चा

बैठक की अध्यक्षता कर रहे सोशलिज्म एंड लिबर्टी पार्टी के सदस्य लियोनेल ब्रिजोला ने इस वाकये को अनदेखा किया और उन्होंने अपनी बात जारी रखी। बाकी सदस्यों ने भी स्क्रीन पर दिख रही इस घटना से नजरें फेर ली और चर्चा में व्यस्त हो गए।

बैठक के बाद ब्रिजोला ने कहा कि इस घटना के कारण महत्वपूर्ण मुद्दे पर हुई चर्चा दब गई।

उन्होंने कहा कि जैसे ही ये सब शुरू हुआ, उन्होंने टेक्निकल डिपार्टमेंट को उस शख्स का वीडियो और ऑडियो कॉन्फ्रेंस से हटाने का आदेश दे दिया।

 

Related posts

Leave a Comment