भाई ने रेप के बाद काट दिया 12 साल की बहन की सिर

बनासकांठा। यहां डीसा कस्बे में दुष्कर्म एवं हत्या की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक 12 साल की मूक-बधिर बालिका की सिर कटी लाश पुलिस ने जंगल-झाड़ियों से बरामद की। आशंका जताई गई कि किसी दरिंदे ने पहले उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद बेरहमी से हत्या की। पुलिस ने इस मामले में पड़ताल करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जो इस बच्ची का भाई ही है।

Brother cut 12-year-old sister’s head after rape

Banaskantha. Here in the town of Deesa, there is a shocking incident of rape and murder. Police recovered the beheaded body of a 12-year-old deaf-dumb girl from the forest-bushes. It was feared that a victim had raped her earlier. Then brutally murdered. Investigating the matter, the police arrested the accused, who is the brother of this girl.

आरोपी शख्स की उम्र 25 साल बताई जा रही है और उस बालिका का ही एक संबंधी है। दोनों के बीच मामा-बुआ के भाई-बहन का रिश्ता था।

इस लड़की का सिर दांतीवाडा पुलिस ने शनिवार को बरामद किया। वहीं उसका धड़ भी पड़ा हुआ था। वह नाबालिग लड़की शुक्रवार को बनासकांठा के डीसा से गायब हुई थी।

पड़ताल में यह भी सामने आया है कि, उस दिन वो शख्स उस लड़की को अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया था। पुलिस के मुताबिक, इसी शख्स ने नाबालिग लड़की का पहले रेप किया और फिर हत्या कर दी।

पुलिस उपाधीक्षक कुशल ओझा बोले कि, लाश हमें दंतीवाड़ा के मोती भाखड़ गांव के निकट एक सुनसान जगह से मिली। आशंका है कि 12 वर्षीय बच्ची का बलात्कार करने के बाद हत्या की गई।

आरोपी की पहचान बच्ची के रिश्ते के भाई के रूप में की गई है। वहीं, लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment