ब्रेकिंगः फरीदाबाद के मनोज भाटी हत्याकांड में पुलिस की मिली सफलता

फरीदाबाद। पुलिस को मनोज भाटी हत्याकांड में प्रयोग की गई कोरोला गाड़ी को क्राइम ब्रांच द्वारा बरामद कर लिया गया है।

Breaking: Police’s success in Faridabad’s Manoj Bhati murder case

Faridabad. Police have found the Corolla car used in the Manoj Bhati murder case by the Crime Branch.

पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने बताया कि बदमाश इस कार को तिगांव क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए थे। क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। बरामद गाड़ी के नंबर दिल्ली के पाए गए हैं। क्राइम ब्रांच जांच कर रही है कि गाड़ी का असल मालिक कौन है, क्या यह गाड़ी चोरी की गई है, या स्नैच की गई है, गाड़ी का नंबर कौन सा है या नंबर प्लेट बदलकर पुलिस को चकमा दिया गया है।

पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने बताया कि गांव अमीपुर का रहने वाला मनोज भाटी फाइनेंस का काम करता है। वह आज दिनांक 23 दिसंबर 2020 को समय करीब दोपहर 1.30 बजे सेक्टर 31 एरिया में अपने दोस्त प्रॉपर्टी डीलर से मिलने के लिए आया था।

इस दौरान इसके पीछे एक कोरोला गाड़ी और एक फॉर्च्यूनर गाड़ी रेकी कर रही थी। जब मनोज भाटी को शक हुआ, तो उन्होंने अपनी गाड़ी को भगाना चाहा, लेकिन भीड़ होने की वजह से और मोटरसाइकिल सामने आने की वजह से गाड़ी रुक गई, जिस पर आरोपियों ने मनोज भाटी के ऊपर गोली चला दीं।

पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मनोज भाटी को बीके अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

मृतक मनोज भाटी का बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है।

एसीपी क्राइम अनिल यादव, एसीपी मोजीराम, एफएसएल की टीम, क्राइम ब्रांच टीम और एसएचओ ने मौके का मुआयना किया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि गोली मारने वाले आरोपी कोरोला और फॉर्च्यूनर गाड़ी में आए थे।

इसके अलावा पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि वारदात रंजिश के चलते हुई है और इसके पीछे किसी गैंग का भी हाथ हो सकता है।

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर कुछ फुटेज अपने कब्जे में लिए हैं, जिनके जरिए आरोपियों की पहचान की जा रही है।

आरोपी पुलिस के राडार पर हैं, उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

डॉक्टर अर्पित जैन डीसीपी मुख्यालय ने बताया कि ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने मनोज मांगरिया पर 2 लाख रुपये इनाम घोषित है। उसने गुरुग्राम में भी गोली चलाई थी।

इसे भी पढ़ेंः

फरीदाबादः तिगांव के पूर्व प्रत्याशी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत, फाईनेंस प्रोपर्टी का काम हो सकता है वारदात की वजह

 

Related posts