समाज उत्थान के लिए कार्य करेगी ब्राह्मण सभा: बृजमोहन वत्स

 

उत्कृष्ट कार्य करने पर सभा ने समाजसेवियों व पत्रकारों को किया सम्मानित

फरीदाबाद। जिला फरीदाबाद ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष बृजमोहन वत्स ने कहा है कि समाज के उत्थान के लिए सभा की ओर से हर संभव प्रयास किए जाएंगे। जल्द ही सभा के पदाधिकारी गांव गांव जाकर ब्राह्मण समाज के लोगों से मिलकर समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने का प्रयत्न करेंगे और समाज के हर वर्ग का डाटा तैयार करके आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों को मजबूत करके समाज की मुख्यधारा से जोडने का काम किया जाएगा।

Brahmin Sabha will work for the upliftment of society: Brijmohan Vats

वत्स शनिवार को ब्राह्मण धर्मशाला में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज का इतिहास गौरवशाली रहा है और इस इतिहास को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भी सभा कार्य करेगी और समाज के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करके आगे बढने का अवसर मुहैया कराए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि जिला फरीदाबाद ब्राह्मण सभा की ओर से 21 मार्च को बल्लबगढ़ अनाज मंडी स्थित ब्राह्मण धर्मशाला में होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सभी छत्तीस बिरादरी के लोगों को आमंत्रित करके भाईचारे का संदेश दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की अनाजमंडी में बनी ब्राह्मण धर्मशाला की भी मरम्मत करके उसे बेहतर बनाया जाएगा ताकि धार्मिक व सामाजिक आयोजनों के लिए समाज के लोगों को कोई दिक्कत न हो।

कार्यक्रम में समाजहित में कार्य करने वाले समाजसेवियों के साथ-साथ कोरोना महामारी में कोरोना वॉरीयर्स के रूप में कार्य करने वाले जिले के सभी पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपरचंद शर्मा, महासचिव मोतीलाल शर्मा, ब्राह्मण सभा के प्रवक्ता तेजपाल शर्मा, राम नारायण भारद्वाज, योगेश गौड़, बृजलाल शर्मा व पंडित नयादर सिंह, भारत भूषण शर्मा, श्रवण शर्मा आदि मौजूद थे।

 

Related posts

Leave a Comment