भाजपा कार्यकर्ता वैक्सीनेशन के लिए करेंगे लोगों को जागरूक: गोपाल शर्मा

फरीदाबाद। जिला भाजपा कार्यालय सेक्टर-11 फरीदाबाद पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में कोरोना वैक्सीनेशन मंडल संयोजकों की बैठक संपन्न हुई। गोपाल शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक करेंगे।

BJP workers will make people aware of vaccination: Gopal Sharma

बैठक में जिला संयोजक आर.एन सिंह व सह संयोजक राजकुमार वोहरा ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन के द्वारा दिए गए निर्देशानुसार आप सभी कार्यकर्त्ता ‘संगठन ही सेवा’ कार्यक्रम के तहत व्यापक रूप से लोगों को वैक्सीन लगवाने का कार्य घर-घर जाकर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करने का कार्य, आरोग्य सेतु एप्प पर वैक्सीन लगवाने वाले लोगों का रजिस्ट्रेशन कराने, अधिक से अधिक लोगों को कैम्प तक पहुँचाने, कैम्प पर आये हुए लोगों के लिए पानी की व्यवस्था कराने, वरिष्ठ या बीमार लोगों को कैम्प तक लेकर जाने व घर तक लाने की व्यवस्था कराने जैसे कार्य पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अपने अपने मंडलों में कराये जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब तक के सबसे बड़े टीकाकरण के लिए सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी कमर कस ली है और इस टीकाकरण को व्यापक स्तर पर करने के लिए कार्यकर्त्ताओं द्वारा लोकल एरिया में डिस्पेंसरी, हॉस्पिटल या अन्य स्थानों पर प्रसाशन के सहयोग से कैम्प लगाने का कार्य किया जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा सोशल मीडिया, मीडिया, पब्लिक प्लेस पर बैनर लगाकर व कई अन्य माध्यमों से लोगों को जागरूक करने का काम भी किया जा रहा है। इस कार्य में हमारे जन प्रतिनिधि व चुने हुए प्रतिनिधि भी अपना यथासम्भव सहयोग कर रहे हैं।इस व्यापक टीकाकरण अभियान के माध्यम से शहर के हजारों लोगों को टीकाकरण करा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल ने इस अभियान को और गति देने के लिए सोमवार व मंगलवार को कोविड-19 टीकाकरण दिवस घोषित कर दिया गया है, ताकि इस अभियान को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके।

इस अवसर पर कोविड वैक्सीनेशन जिला संयोजक आर.एन सिंह, सह संयोजक राजकुमार वोहरा, मंडल संयोजक सीकरी देव तेवतिया, छांयसा से अमर रावत, फतेहपुर से महेंद्र कुमार, नंगला से रोशन रावत, डबुआ से सुदर्शन कुमार, पाली से रविन्द्र राघव, जवाहर से शेरसिंह भाटिया, बडखल से सुभाष कौशिक, एन.एच से सुमित विज, मेवला से आनन्द कुमार, बल्लभगढ़ से संजय कुमार, मुजेसर से पूनम भाटिया, आदर्श नगर से अरुण द्विवेदी, फरीदाबाद से हरी किशन चौहान, अजरोंदा से राकेश कुमार, सीही से सुनील आनन्द, सेहतपुर से पंकज वर्मा, सराय से मदन पुजारा, खेडी से मनोज वशिष्ठ, तिगांव से अनूप उपस्थित रहे।

Related posts