बिलों परएसीडी राशि को पूरी तरह से खत्म करे भाजपा सरकार: लखन सिंगला

फरीदाबाद। कोरोना महामारी के मद्देनजर हरियाणा बिजली निगम द्वारा अग्रिम खपत जमा (एसीडी) राशि पर फिलहाल रोक लगाने के निर्णय का फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने स्वागत करते हुए कहा कि जिन लोगों ने एसीडी राशि के रूप में बिल में लगे सरचार्ज को भर दिया है, उनकी इस राशि को बिलों में एडजस्ट कर दिया जाएगा और जिनके बिल नहीं बने है, उसमें एसीडी राशि नहीं लगाई जाएगी।

BJP government should completely eliminate ACD amount on bills: Lakhan Singla

सिंगला ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि कोरोना महामारी खत्म करने के बाद भी सरकार को इस प्रकार के टैक्स को जनता पर नहीं लगाना चाहिए और इसे पूरी तरह से खत्म कर देना चाहिए।

यहां जारी प्रेस बयान में लखन कुमार सिंगला ने बताया कि आज देश व प्रदेश कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते आर्थिक व मानसिक रूप से परेशान है और ऐसे में सरकार को चाहिए कि वह जनता को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए टैक्सों के बोझ से छुटकारा दे परंतु यह सरकार नए-नए टैक्स लाकर जनता को  परेशान करने का काम कर रही है।

उन्होंने बताया कि बिजली बिलों पर लगाई गई एसीडी राशि के मुद्दे पर वह पिछले दिनों कांग्रेसियों के साथ अधीक्षण अभियंता सेक्टर-23 से उनके कार्यालय पर मिले थे और उन्हें ज्ञापन के माध्यम से इस तानाशाही फैसले को वापिस लेने की मांग की थी और आखिरकार सरकार को अपना यह फैसला एक साल के लिए रोकना पड़ा। लखन सिंगला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीब, मजदूर, पिछड़े, व्यापारी व दुकानदार सहित छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और कोरोना महामारी के समाप्त होने के बाद इस तानाशाही टैक्स को खत्म करवाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर सरकार की ईट से ईट बजाने का काम करेंगे।

Related posts

Leave a Comment