बरोदा उप चुनाव होगी मेरी पहली परीक्षाः ओपी धनखड़

 

चंडीगढ़। शिवरात्रि पर्व पर शिव बाबा ने पूर्व मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ पर इस तरह से कृपा की है कि पार्टी ने पूर्व मंत्री को हरियाणा प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है। दोपहर स्वयं पार्टी के राष्ट्रीय अद्यक्ष जेपी नड्डा ने फोन करके ओपी धनखड़ को यह दायित्व सौंपा। शाम करीब पांच बजे ओमप्रकाश धनखड़ झज्जर कार्यालय पंहुचे। इस दौरान उनका फूल मालाओं के साथ किया, साथ ही ढोल-नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता डांस करते नजर आये। इस दौरान धनखड़ ने कार्यकर्ताओ को संबोधित किया।

Baroda by-election will be first test: OP Dhankar

पत्रकार वार्ता में धनखड़ ने केंद्रीय नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, ग्रह मंत्री अमित शाह व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरल लाल का भी धन्यवाद किया।

धनखड़ ने कहा कि पार्टी संगठन सरकार के साथ मिलकर प्रदेश को विकास तरफ अग्रसर करेगी। सभी वर्गों को साथ मे रखकर विकास कराया जाएगा।

धनखड़ ने कहा कि पिछले शाशनकाल में भी बीजेपी ने किसानों का समग्र विकास किया था, अब भविष्य में किसानों का सम्पूर्ण विकास किया जाएगा।

धनखड़ ने कहा कि बरोदा उप चुनाव उनकी पहली परीक्षा रहेगी।

धनखड़ ने कहा कि बरोदा की जनता हल्के के विकास को ध्यान में रखते हुए बीजेपी को वोट देगी।

धनखड़ ने कहा कि बीजेपी साधारण कार्यकर्ता को बड़ी जिमेवारी देती है, अन्य पार्टियों की तरह परिवावाद को बढ़ावा नहीं देती।

पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि संगठन ने जिला अद्यक्स से लेकर किसान मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अब प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी है, जिस पर वो जनता ले साथ मिलकर खरा उतरेंगे।

 

Related posts