सर्व सम्मति से आशुतोष गर्ग बने एलपीजी एसोसिएशन के प्रधान

फरीदाबाद। फरीदाबाद में इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के सभी डीलरों ने मिलकर एक साथ सर्वसम्मति से एलपीजी गैस डीलर्स एसो. का चुनाव संपन्न कराया, जिसमें सर्व सम्मति से प्रदीप गैस के मालिक आशुतोष गर्ग को निर्विरोध रूप से प्रधान चुना गया।

Ashutosh Garg became the head of LPG Association

इस चुनाव को शांतिपूर्वक सम्पन्न करवाने में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता एवं समाजसेवी सुमित गौड़ ने अहम भूमिका निभाई और इस पूरी प्रक्रिया को पारदर्शितापूर्वक पूरा करवाया।

गौरतलब है कि फरीदाबाद में इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम शुरू से ही संयुक्त रूप से काम करते हुए आए है। पिछले प्रधान कुछ समय से इंडियन ऑयल के डीलर उदय लांबा प्रधान हुआ करते थे, परंतु अब एक अप्रैल से अगले साल की शुरूआत हो चुकी है। इसलिए पुरानी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए बिना कोई चुनाव कराए सर्व सम्मति से प्रदीप गैस के मालिक आशुतोष गर्ग को निर्विरोध रूप से प्रधान चुना गया। उनकी कार्यकुशलता, समाजसेवा की भावना एवं उनके उत्कृष्ट किए हुए कार्यों को देखते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आशुतोष गर्ग ने उपस्थितजनों को विश्वास दिलाया कि जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है वह उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाते हुए एसो. के सदस्यों के हितों के लिए कार्य करेंगे।

चुनाव में मुख्य रूप से अनिल माथुर, नीरज आहुजा युवा समाजसेवी, राकेश दुआ, सुमित गौड़, राम कुमार, अमित भाटी, जोगेंद्र लाम्बा, अनिल कुमार, संजय, रवि मंगला आदि लोग उपस्थित थे।

चुनाव संपन्न होने के बाद बधाई देने वालों में मुख्य रुप से चंद्र प्रकाश जी ऑल इंडिया एलपीजी प्रधान शैलेश जैन एक्यूटिव प्रेसीडेंट, वरिष्ठ नेता योगेश गौड़ पूर्व प्रेसीडेंट, अशोक मंगला, सुशील मल्होत्रा, सुरेंद्र चौधरी आदि ने बधाई दी।

Related posts

Leave a Comment