हरियाणा में 5 वर्षीय बच्ची से रेप, लगाया जाम, बाजार बंद, एमपी के सीएम चौहान बोले खट्टर से बात करेंगे

झज्जर। पांच वर्षीय मासूम बच्ची को जबरन घर से उठा ले जाने के बाद दुष्कर्म कर हत्या करने के आरोपित को फांसी दिलाने की मांग एक दफा फिर शहर के लोगों ने सड़क पर उतरते हुए उठाई है। शहरवासियों ने मंगलवार सुबह यादव धर्मशाला चौक पर जाम लगाया। चौक पर सैकड़ों लोग एकत्रित हुए। जाम लगाने वालों में बड़ी संख्या में मजदूरी करने वाले परिवार भी शामिल रहे। जाम लगने के कारण वाहन भी काफी समय तक फंसे रहे। हालांकि, बाद में पुलिस ने जाम में फंसे वाहनों को पुलिस ने दूसरे रास्ते से निकलवाया। जाम की सूचना मिलते ही भारी पुलिसबल भी मौके पर पहुंचा और लोगों को समझाने का प्रयास किया।

5-year-old girl raped in Haryana, jammed, market closed, MP CM Chauhan spoke to Khattar

Jhajjar. Demanding to hang the five-year-old innocent girl accused of committing rape and murder after forcibly picking her up from the house has been raised by the people of the city once again while on the road. Citizens blocked the Yadav Dharamshala Chowk on Tuesday morning. Hundreds of people gathered at the square. Large number of laborers were also included in the jam. Vehicles were also stuck for a long time due to the jam. However, the vehicles were later pulled out of other routes by the police. On receipt of information about the jam, a heavy police force also reached the spot and tried to convince the people.

बता दें कि रविवार-सोमवार मध्य रात एक पांच वर्षीय बच्ची का पड़ोस के ही एक व्यक्ति अपहरण कर लिया था। इसके बाद अपने घर में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और हत्या कर दी।

पुलिस के साथ पहुंचे स्वजनों को बच्ची आरोपित के घर मृत अवस्था में बरामद हुई थी। आरोपित एक दिन के पुलिस रिमांड पर है। जिसे आज पुनः अदालत में पेश किया जाएगा।

इधर, रविवार रात को भी शहर के लोगों ने कैंडल मार्च निकालते हुए अपना आक्रोश प्रकट किया था। बाद में राव तुला राम चौक पर मानव श्रंखला बनाकर विरोध दर्ज कराया। वहीं इस घटना को लेकर एमपी के सीएम शिव राज चौहान ने भी ट्वीट किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने किया ट्वीट

हरियाणा के झज्जर में दमोह की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या किये जाने की घटना अत्यंत दुखद और निंदनीय है। मैंने इस विषय में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल खट्टर जी से बात कर  दोषी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आग्रह किया है।

पुलिस ने क्षेत्र में जाम के कारण वहां से गुजरने वाले वाहनों को भी डाइवर्ट कर दिया। ताकि अधिक वाहन जाम में नहीं फंसे। जाम शहर के मुख्य मार्ग पर लगा होने के कारण पुलिस को यह व्यवस्था करनी पड़ी।

इधर, जाम लगाने की सूचना के बाद पूर्व विधायक हरि राम वाल्मीकि भी पहुंचे। उन्होंने बच्ची के आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। साथ ही कहा कि सरकार को इस तरह के मामलों में ज्यादा देरी नहीं करते हुए आरोपित को जल्द सजा दिलाए जाने की मांग उठाई है।

भाजपा नेता डा. राकेश कुमार ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए उचित कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही बच्ची के परिवार को कानूनी मदद करने के लिए तीन अधिवक्ता भी पहुंचे। उन्होंने परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

बच्ची को न्याय दिलाने व आरोपित को फांसी दिलाने की मांग को लेकर क्षेत्र में काफी समय तक जाम की स्थिति बनी रही। लोगों की भीड़ ज्यादा होने की वजह से आस-पास के दुकानदारों ने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान भी नहीं खोले।

हालांकि, बाद में पुलिस ने यातायात व्यवस्था को सामान्य बनाए रखने के लिए भीड़ को सड़क से हटाते हुए एक साइड में कर दिया। जिससे शहर के इस मुख्य मार्ग पर यातायात व्यवस्था सामान्य हो पाईं। जिससे लोगों ने भी राहत की सांस ली।

Related posts