पीएम मोदी के दफ्तर को बेचने की कोशिशि में 4 गिरफ्तार

वाराणसी। वाराणसी में कुछ शरारती तत्वों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी वाले कार्यालय को ओएलएक्स वेबसाइट पर बिक्री के लिए डाल दिया था। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पीएम के ऑफिस की बिक्री के लिए कथित तौर पर ऑनलाइन एडवर्टीजमेंट डालने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

4 arrested for trying to sell PM Modi’s office

Varanasi. Some mischievous elements in Varanasi had put Prime Minister Narendra Modi’s Varanasi office on the OLX website for sale. Police said on Friday that four people were arrested for allegedly putting online advertisements for the sale of PM’s office.
पुलिस ने बताया कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनके जनसंपर्क कार्यालय की फोटो लेकर एक आरोपी ने ओएलएक्स वेबसाइट पर सेल के लिए डाल दिया था। वाराणसी के सीनियर एसपी अमित पाठक ने बताया कि पीएम का यह ऑफिस शहर के जवाहर नगर इलाके में है और यह भेलूपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है।

पाठक ने बताया कि गुरुवार को हमारे संज्ञान में आया कि पीएम मोदी का यहां का ऑफिस ओएलएक्स पर सेल के लिए डाला गया है, जिसके बाद भेलूपुर पुलिस स्टेशन में थ्प्त् दर्ज कराया गया है और मामले की जांच हो रही है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनमें से एक शख्स ने ऑफिस की फोटो खींची थी और उसे वेबसाइट पर डाला था।

उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पीएम मोदी सबसे पहले 2014 के लोकसभा चुनावों में वाराणसी से जीते थे। उसी साल वो पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने थे। 2019 के लोकसभा चुनावों में फिर उन्हें यहां से जीत हासिल हुई थी।

Related posts

Leave a Comment