फरीदाबाद में 25 हजार का इनामी मोस्ट वांटेड सुनील उर्फ लाला गिरफ्तार

फरीदाबाद। सेक्टर 17 और 30 की अपराध शाखा ने एक संयुक्त कार्यवाही में  25 हजार के इनामी मोस्ट वांटेड बदमाश सुनील उर्फ लाला को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लाला 2019 में हुए भंवर हत्याकांड (मुजेड़ी) का मुख्य आरोपी है। आरोपी ने अपने जीजा के खून का बदला खून से लेने के लिए भंवर की कुल्हाडी एवं गोली मारकर हत्या की थी।

25 thousand prize most wanted Sunil alias Lala arrested in Faridabad

Faridabad. The Crime Branch of Sector 17 and 30 has arrested the most wanted wanted crook Sunil alias Lala of 25 thousand in a joint action. The arrested Lala is the main accused in the 2019 Bhanwar murder (Mujedi). The accused murdered Bhanwar with an ax and shot to avenge his brother-in-law’s blood.

आपको बता दें कि मामला थाना सदर बल्लबगढ़ एरिया का है। 22 जून, 2020 को इस आरोपी ने मुजेड़ी गांव के रहने वाले भंवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।  आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 309 आईपीसी 148, 149, 302 एवं आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया गया था।

एसीपी आदर्श दीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सुनील उर्फ लाला को 27 अक्टूबरए 2020 को सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर बाईपास फरीदाबाद से गिरफतार किया गया है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसके जीजा मनीष निवासी गांव मुजेड़ी की रंजिश के चलते भँवर के कुछ नजदीकीयुवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसी मर्डर में भंवर निवासी गांव मुजेड़ी हमारे परिवार को डरा-धमकाकर राजीनामे का दबाव बना रहा था।

आरोपी ने बताया कि तभी से उसनेे सोच लिया था कि वह अपने जीजा के खून का बदला खून से लेगा, जिसके चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर भंवर को मार दिया था।

आरोपी पर इसके अलावा लड़ाई-झगड़े व अवैध असला रखने के जुर्म में कई मुकदमे दर्ज हैं।

आरोपी को गिरफतार करने में पुलिस टीम के सदस्य इंस्पेक्टर संदीप मोर, इंस्पेक्टर विमल राय, सब इंस्पेक्टर रविंदर कुमार, हवलदार वसीम, हवलदार दिनेश, सिपाही मनोज शामिल रहे।

इस केस में आरोपी के अन्य साथी सचित, मोहित, अमित, प्रदीप, बिजेश पहले ही गिरफतार हो चुके हैं। पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर वारदात के संबंध में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

 

Related posts