हरियाणा में 2 एसएचओ हुए निलंबित

सोनीपत। यहां शराब पीने से 31 लोगों की मौत होने के बाद डीसी-एसपी ने व्यवस्था की कमान संभाल ली थी और आज इस मामले में पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा की बड़ी कार्रवाई करते हुए सिटी थाना के अंतर्गत आने वाली कोर्ट काम्प्लेक्स थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार व मोहाना थाना प्रभारी श्रीभगवान व मोहाना थाना बीट इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है।

2 SHOs suspended in Haryana

Sonipat. After the death of 31 people due to drinking alcohol here, DC-SP took command of the system and today, in the matter, Superintendent of Police Jashandeep Singh Randhawa, while taking big action, came under the court complex under the City police station, in-charge Surendra Kumar and Mohana Shree Bhagwan and Mohana police station in-charge have been suspended.

गौर रहे कि गांव गुमड़ में नकली शराब के सेवन से 7 लोगों की हालत बिगड़ी जिनमें से 4 की मौत हो चुकी है और तीन जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि अवैध शराब आज से नहीं बहुत समय से बेची जा रही है, लेकिन पुलिस ने पकड़ कर छोड़ देती है।

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की शह से ही यह शराब बेची जाती है।

ग्रामीण बता रहे हैं कि गांव गुमड़ में आधे से ज्यादा निवासियों ने शराब को ही व्यवसाय बना लिया है और उसी के कारण गांव के ऐसे हालात हुए हैं।

ग्रामीणों ने सभी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पूरे मामले के बाद पुलिस कभी चुनाव का बहाना बना रही है, तो कभी यह कह रही है कि हमें पता नहीं कि अवैध शराब कहां बेचे जा रही है, लेकिन सभी जगह पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

पूरे मामले में गन्नौर डीएसपी जोगिंद्र राठी का कहना है कि 5 लोगों की मौत गुमड़ गांव में हुई है, जिनमें से चार के परिजनों ने बताया है कि मौतें शराब की वजह से हुई है और 2 का दाह संस्कार कर दिया गया है। दो के शवों को पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।एक एफआईआर दर्ज की गई है। जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा।

डीएसपी ने यह भी कहा है कि अवैध शराब के लिए वह खुद छापेमारी कर रहे हैं कि कहां कहां बेची जा रही थी।

Related posts