• हरियाणा: 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले हुएRead More
  • विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने किकबॉक्सिंग में जीता पदकRead More
  • ताजा खबरों के लिए पेज लाइक करेंRead More
  • एक और महिला से दुष्कर्म क्राउन इंटीरियर मॉल में Read More
  • खाना बनाने से इनकार करने पर पड़ोसी ने महिला को चाकू माराRead More

फिल्म गो-गोआ-गोन की टेंशन और तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेशन

पटौदी/गुरुग्राम। फिल्म गो-गोआ-गोन की टेंशन और तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेशन – फतह सिंह उजाला। एक तरफ चश्मे नूर बेटे तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेशन और साथ में लगातार दो नाकाम फिल्मों के बाद गो-गोआ-गोन को कामयाब बनाने की टेंशन। यह दोनों ही जद्दोजहद निश्चित ही छोटे नवाब यानी के सैफ अली के दिमाग में इन दिनों चल रही हैं। 20 दिसंबर बुधवार को सैफीना के बेटे तैमूर का पहला बर्थडे है और इसे सेलिब्रेट करने के लिए सैफीना इन दिनों पटौदी स्थित इब्राहिम पैलेस में आए हुए हैं।

फिल्म गो-गोआ-गोन की टेंशन और तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेशन

ऐसे में छोटे नवाब और करीना की प्राथमिकता तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेशन ही रहेगा और यह कार्यक्रम पारिवारिक ही है। इसमें कोई दो राय नहीं कि बालीवुड के दस सबसे अमीर एक्टर सैफ के लाडले मुंह में चांदी का चम्मच लेकर जन्मे हैं, रहीस पिता की बदौलत तैमूर भागयशाली है। इस के बीच में बड़ा सवाल यह भी है कि, भागयशाली तैमूर अपने अब्बा सैंफ की फिल्मों के लिए कितने भागयशाली साबित होंगे।
बीते कई दिनों से सैफ अपने पैतृक गृह पटौदी में अपनी आने वाली महत्वकांक्षी फिल्म गो-गोआ-गोन की सफलता के लिए कड़ी जद्दोजहद में हैं। इससे पहले उनकी दो फिल्मों से अधिक तैमूर ही चर्चा का केंद्र बने हैं।
गो-गोआ-गोन के बारे में बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में सैफ को स्तरहीन संवांदों का सहारा फिल्म को हिट कराने के लिए लेना पड़ रहा है, जो कि उनके व्यक्तित्व के अनुकूल भी नहीं हैं। इसी वर्ष सैफ की रंगून और शेफ भी सैफ का फिल्मी कैरियर सेफ केटेगरी में नहीं ले जा सकी है। रेस 3 की स्टार कास्ट से सैफ का पत्ता कट चुका है।
बेटे तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन सहित यहां फिल्म गो-गोआ-गोन का होमवर्क के लिए सैफ घुड़सवारी सहित तलवारबाजी का अभ्यास कर रहें हैं।
एक चर्चा यह भी है कि तैमूर के बर्थडे सलिबे्रशन को इब्राहिम पैलेस इसी लिए चुुना गया कि शायद तैमूर की बदौलत ही सैफ की ठहरे फिल्मी सफर को एक नया कामयाबी का रास्ता खुलता हुआ मिल जाए। सैफ अली खान ने अपने लाडले तैमूर को चिल्ड्रन्स डे का एक खास तोहफा कार दिया था, जिसकी कीमत 1.50 करोड़ है। सैफ का कहना है कि तैमूर को इसका रंग पसंद भी आएगा।

कार से प्यार पर घोड़े से डर

सैफ पटौदी में पहुंचकर जहां धुड़सवारी की अभ्यास करते आनंद ले रहे हैं। इसके विपरीत तैमूर जिसे की कार की सवारी का ही चस्का है, को घोड़े की सवारी रास नहीं आ रही। करीना के साथ जब सैफ ने तैमूर को अपने साथ घोड़े पर बैठाया तो, तैमूर बेहद असहज और डरे दिखाई दिए, एेसे में तैमूर कहीं गोद से फिसलकर नीचे न आए, तो सैफ को देखा गया कि तैमूर को कुछ अलग ही तरीके से कस के पकड़ा हुआ था।
सिर्फ फैमिली के लोग होंगे शामिल
करीना के मुताबिक तैमूर के बर्थडे पर हम एक छोटी सी पार्टी करेंगे। जिसमें घरवालों के अलावा सिर्फ करीबी लोग शामिल होंगे। हालांकि, इस सेलिब्रेशन में करीना कपूर के करीबी दोस्त तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य और करण जौहर के बच्चे भी शिरकत कर सकते हैं।
बर्थडे सेलिब्रेशन में नाना रणधीर, नानी बबीता, दादी शर्मिला टैगोर, बुआ सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी नौमी खेमू शामिल होंगे। दरअसल, करीना का मानना है कि तैमूर के पहले बर्थडे को माता-पिता और ग्रैंड पैरेंट्स के साथ सेलिब्रेट करना अच्छा होगा।

क्रिसमस थीम में हो सकती है पार्टी

घरवालों के अलाव करीना की गर्लफें्रड्स मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा भी पार्टी का हिस्सा बन सकती हैं। पटौदी पैलेस में पार्टी में जहां कपूर और खान परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने-अपने बच्चों के साथ पहुंचेंगे।
आलीशान महल में तैमूर के नाना, नानी समेत पूरा कपूर परिवार जश्न के पहुंच चुका। गेस्ट लिस्ट में तैमूर की बहन सारा अली खान, सोहा अली खान की बिटिया इनाया नौमी, शाहरुख खान के बेटे अबराम खान, करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही जौहर, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के अलावा कई स्टार किड्स का नाम शामिल किया गया है।
 यह पहला मौका नहीं होगा जब तैमूर बर्थ डे केक काटेंगे। हर महीने उनके सुपरस्टार पेरेंट्स ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया।

You may also like

अभिनेत्री मीना कुमारी के लिए भिड़े बीजेपी प्रवक्ता-मुस्लिम सांसद 

अभिनेत्री मीना कुमारी के लिए भिड़े बीजेपी प्रवक्ता-मुस्लिम सांसद 

नई दिल्ली। अभिनेत्री मीना कुमारी के लिए भिड़े बीजेपी प्रवक्ता-मुस्लिम सांसद […]

read more
हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी पहली फिल्म में बनेंगी धर्मेंद्र के बेटे संग हेरोइन 

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी पहली फिल्म में बनेंगी धर्मेंद्र के बेटे संग हेरोइन 

नई दिल्ली। हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी बनेंगी धर्मेंद्र के बेटे संग […]

read more
रोमांटिक अभिनेता शशि कपूर का निधन

रोमांटिक अभिनेता शशि कपूर का निधन

मुंबई: रोमांटिक अभिनेता शशि कपूर का निधन – बॉलीवुड के फेमस […]

read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *