• गुजरात चुनाव: चर्च बोला राष्ट्रवादी ताकतों को हराओRead More
  • प्रोसैस के साथ उत्पाद की डिजाईनिंग पर भी ध्यान देंRead More
  • ‘पद्मावती’ विवाद से दुखी युवती ने कर ली खुदकशीRead More
  • कार्यकर्ता मंडल स्तर पर कार्यक्रमों को मजबूत करें: जोशीRead More
  • पद्मावती विवाद खूनी हुआ? किले पर शव लटकायाRead More

गाजियाबाद: दो भाजपा नेताओं को गोली मारी, एक की मौत 

नई दिल्ली: गाजियाबाद: दो भाजपा नेताओं को गोली मारी, एक की मौत – दिल्ली-यूपी सीमा पर गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बाइक पर आए दो शूटरों ने दो बीजेपी नेताओं पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसमें एक नेता की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है. दिल्ली-यूपी सीमा पर हुई इस वारदात के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है.

गाजियाबाद: दो भाजपा नेताओं को गोली मारी, एक की मौत

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1 दिन पहले ही गाजियाबाद का दौरा करके गए थे. साथ ही 1 दिन बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को यहा आना है. ऐसे में इस वारदात में पुलिस पर सवालिया निशान लगा दिए हैं.

प्रोफेशनल शूटर लग रहे थे बदमाश

बलवीर सिंह चौहान भारतीय जनता पार्टी के खोड़ा के मंडल अध्यक्ष हैं, जबकि गजेंद्र भाटी भाजपा के नेता हैं. आज तकरीबन 2:00 बजे बाइक पर आए अज्ञात शूटरों ने गजेंद्र भाटी और बलबीर सिंह चौहान पर अंधाधुंध गोलियों की बरसात कर दी. बाइक पर आए बदमाश प्रोफेशनल शूटर लग रहे थे.
उनके पास अत्याधुनिक ऑटोमेटिक हथियार थे. इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाश ताबड़तोड़ 4 गोलियां गजेंद्र भाटी पर बरसा दी. साथ ही बलबीर सिंह चौहान को भी कुछ गोलियां लगी. भाटी को आनन-फानन में नोएडा के मैट्रो अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

बलबीर चौहान की हालत गंभीर

इस सनसनीखेज घटना के बाद मौके पर आला पुलिस अधिकारी पहुंचे साथ ही पूरे जिले का फ़ोर्स भी बुलाया गया, लेकिन बदमाश तब तक फरार हो चुके थे. बलबीर चौहान की अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस की माने तो मृतक गजेंद्र सिंह भाटी थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसकी कई लोगों से रंजिश है.
 पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या इसी रंजिश में की गई है. हालांकि लोगों का मानना है कि जल्दी निगम के चुनाव होने वाले हैं, जिसके चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया हो. नेता की हत्या के बाद अस्पताल और इलाके और थाने पर जबरदस्त भीड़ का जमावड़ा है.

You may also like

आश्रम चौक से बदरपुर तक ऐलीवेटिड पुल बनेगा, खट्टर और केजरीवाल सहमत हुए 

आश्रम चौक से बदरपुर तक ऐलीवेटिड पुल बनेगा, खट्टर और केजरीवाल सहमत हुए 

नई दिल्ली। आश्रम चौक से बदरपुर तक ऐलीवेटिड पुल बनेगा […]

read more
मानसिक दिव्यांगों को खिलौने बांटे 

मानसिक दिव्यांगों को खिलौने बांटे 

गुरुग्राम। मानसिक दिव्यांगों को खिलौने बांटे – अंसल विश्वविद्यालय विधिक सहायता […]

read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *