• गुजरात चुनाव: चर्च बोला राष्ट्रवादी ताकतों को हराओRead More
  • प्रोसैस के साथ उत्पाद की डिजाईनिंग पर भी ध्यान देंRead More
  • ‘पद्मावती’ विवाद से दुखी युवती ने कर ली खुदकशीRead More
  • कार्यकर्ता मंडल स्तर पर कार्यक्रमों को मजबूत करें: जोशीRead More
  • पद्मावती विवाद खूनी हुआ? किले पर शव लटकायाRead More

रेपिस्ट राम रहीम की साध्वियों से अय्याशी के सबूत बरामद

सिरसा। रेपिस्ट राम रहीम की साध्वियों से अय्याशी के सबूत बरामद – पुलिस ने रेपिस्ट राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा से कंप्यूटर की 60 हार्ड डिस्कों को बरामद किया है। इन हार्ड डिस्क में राम रहीम की पूरी कुकर्म गाथा दर्ज है। साध्वियों का आरोप है कि उन्हें 11 बजे बुलाया जाता था कि राम रहीम ‘माफ़ी’ देगा। इन हार्ड डिस्क के डाटा से साध्वियों के गुफा में आवागमन का रिकार्ड मिलेगा और राम रहीम के गुनाहों का फंदा और तेज हो जाएगा।

रेपिस्ट राम रहीम की साध्वियों से अय्याशी के सबूत बरामद

सूत्रों का कहना है कि बुधवार को पुलिस ने डेरा की 60 हार्ड डिस्क खेत में बने एक टॉयलेट से जब्त कीं। इनमें डेरा के करीब 5000 सीसीटीवी फुटेज हैं। जिनसे गहरे राज खुलने की संभावना है।पुलिस ने पहले डेरा के आईटी हेड विनीत कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया। किन्तु उसके संदिग्ध आचरण के मद्देनजर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर ही ये हार्ड डिस्क बरामद की गई हैं।

किस साध्वी को किस दिन गुफा में भेजा गया

सूत्रों के मुताबिक़ डेरा की भाषा में राम रहीम द्वारा साध्वी से रेप को ‘माफ़ी’ कहा जाता था। तक़रीबन हर रोज विषकन्याएं राम रहीम के लिए नई लड़की का इंतजाम करती थीं। डेरा के स्कूल, अनाथालय, नए भक्तों के बेटियों में से राम रहीम के लिए किसी एक का चयन किया जाता था। उन्हें रात को 11 बजे के बाद गुफा में भेजा जाता था। इन हार्ड डिस्क में 5000 सीसीटीवी फुटेज का रिकार्ड है। जिससे पता चलेगा कि कौन सी साध्वी या लड़की को किस दिन गुफा में भेजा गया।

इसके अलावा इन सीसीटीवी फुटेज से यह भी पता चलेगा की राम रहीम की गिरफ्तारी से पहले डेरा में किस-किस जगह खुदाई की गई। जमीन में इंसान दबाये गए या सामान।

सिरसा के एसपी अश्विन शेनवी ने बताया, ‘पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा के आईटी हेड विनीत कुमार को अरेस्ट कर उसके पास से 60 हार्ड डिस्क बरामद की है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान खुद ही पुलिस को इन हार्ड डिस्कों के बारे में जानकारी दी।

कई हार्ड डिस्कों को बदला था

जांच के दौरान ही यह पता चला कि डेरा प्राधिकरण ने सिरसा मुख्यालय में सर्च ऑपरेशन से पहले कई सारे हार्ड डिस्कों को बदला था।’

उन्होंने बताया, ‘डेरा के कंप्यूटर सेल के बारे में गोलमोल जवाब देने की वजह से कुमार को सिरसा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। उसने जांच से पहले ही कंप्यूटरों से छेड़छाड़ और हार्ड डिस्क निकालने की बात कबूल ली।’

कई सीसीटीवी फुटेज को डिलीट किया

आईटी हेड पर आरोप है कि डेरे की काफी सीसीटीवी फुटेज को भी डिलीट कर दिया था। यह हार्डडिस्क एक खेत से बरामद की गई हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को डिलीट किए जाने के कारणों के बारे में तहकीकात करना चाहती है।

इसके अलावा डेरा चीफ राम रहीम को सजा सुनाए जाने के दिन 28 अगस्त को ही एसयूवी कार को जलाने के आरोपी ड्राइवर हरमल सिंह को भी राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके साथ ही पुलिस ने डेरा के सदस्य भाग सिंह को अंबाला से अरेस्ट कर उसके पास से 14 लाख रुपए बरामद किया।

You may also like

गुजरात चुनाव: चर्च बोला राष्ट्रवादी ताकतों को हराओ

गुजरात चुनाव: चर्च बोला राष्ट्रवादी ताकतों को हराओ

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव: चर्च बोला राष्ट्रवादी ताकतों को हराओ – गुजरात […]

read more
पद्मावती विवाद खूनी हुआ? किले पर शव लटकाया

पद्मावती विवाद खूनी हुआ? किले पर शव लटकाया

जयपुर: पद्मावती विवाद खूनी हुआ? किले पर शव लटकाया – जयपुर […]

read more
डीएसपी होटल में लेडी कॉन्स्टेबल से रेप करता रहा

डीएसपी होटल में लेडी कॉन्स्टेबल से रेप करता रहा

भोपाल. डीएसपी होटल में लेडी कॉन्स्टेबल से रेप करता रहा। इंदौर […]

read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *