• हरियाणा: 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले हुएRead More
  • विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने किकबॉक्सिंग में जीता पदकRead More
  • ताजा खबरों के लिए पेज लाइक करेंRead More
  • एक और महिला से दुष्कर्म क्राउन इंटीरियर मॉल में Read More
  • खाना बनाने से इनकार करने पर पड़ोसी ने महिला को चाकू माराRead More

अब वीटा डे के मिल्क टोस्ट में निकली मरी मक्खी!

हेलीमंडी। अब वीटा डे के मिल्क टोस्ट में निकली मरी मक्खी! नामी और ब्रांडेड कंपनी के उत्पाद को उपभोक्ता अपने इस्तेमाल और मेहमानों को परोसने के लिए आंख मीच भरोसा कर खरीदते हैं। लेकिन जब इन नामी कंपनियों के पैक्ड प्रोडेक्ट के खााने के सामान में ही बीमारियां फैलाने वाली मृत मक्खी सहित अन्य जीव निकल आए, तो आंखों से देखने के बाद खाना तो दूर भविष्य में खरीदने का भी मन नहीं करता है।

अब वीटा डे के मिल्क टोस्ट में निकली मरी मक्खी!

यह कोई पहला मौका नहीं जो कि वीटा डे के मिल्क प्रिमियम टोस्ट में मृत जानवर निकले हैं, इससे पहले अगस्त में भी डस्ट सहित फफूंद निकला था।  एेसे में गुणवत्ता से अधिक मामला लापरवाही का ही ठहराया जा सकता है। इससे ऊपर हैरानी की बात यह है कि, कंपनी के पैकट पर लिखे फोन नंबर पर संपर्क किए जाने  पर संबंधित अधिकारी एेसी गंभीर लापरवाही को मामूली चूक बताकर पल्ला झाड़ दिखाते हैं।
ऐसा ही मामला हेलीमंडी में एक बार फिर से सामने आया है, वीटा डे के मिल्क टोस्ट के पैकेट में मिल्क रस में मृत मक्खी सहित अन्य जीव भी टोस्ट के बीच में निकले। वीटा डे के मिल्क टोस्ट की पैकिंग तिथि 3 अक्टूबर 2017 और इसका बैच नंबर आरडी 10003 है।
इस पैकेट को हाल ही में एक स्थानीय विक्रता से खरीदा गया। उपभोक्ता ने गुरुवार को जैसे ही चाय के साथ में खाने के लिए वीटा डे के मिल्क प्रिमियम टोस्ट पैकेट से निकाले। तो उसमें मृत मक्खी-जीव को देख सन्न रह गया। इसके बाद में पैकेट सहित टोस्ट को ज्यों का त्यों रख दिया।
इससे पहले हार्ट के पेशेंट मनोज के द्वारा खरीदे इसी कंपनी के प्राोडेक्ट 22 जून 20017 का पैक और बैच नंबर 6022 में भी डस्ट निकल चुका है।

इलायची का दाना होगा

3 अक्टूबर 2017 और बैच नंबर आरडी 10003 के वीटा डे के मिल्क प्रिमियम टोस्ट में मृत मक्खी व अन्य जीव निकलने पर जब पैकेट पर दिए गए कस्टमर केयर नंबर 9918800480 पर शिकायत की गई तो, दूसरी तरफ से संबंधित अधिकारी ने बेहद सहज भाव के साथ कहा कि, ध्याान से देखो इलायची का दाना ही होगा।
जब कहा गया कि, इलायची के दाने और मक्खी के साइज में कितना अंतर होता है? यह उपभोक् ता को अच्छी तरह से मालूम है। इसके बाद में संबंधित टोस्ट के फोटो वट्सअप पर भेजने को कहा गया, लेकिन कस्टमर केयर अधिकारी का कोई जवाब नहीं मिला है।

सॉरी, हम पैकेट बदल देंगे

इसके बाद में वीटा डे के मिल्क प्रिमियम टोस्ट पैकेट पर लिखे मेल आइडी पर पूरे मामले की शिकायत और फोटो भेजे गए तो, इसके बाद सायं के समय अधिकारी संजय मुंजाल का फोन आया, और कहा, वैरी सॉरी।
जब अधिकारी से पूछा गया कि नियमित अंतराल पर प्रोडेक्ट में डस्ट, मृत मक्खी जैसी शिकायत क्यों? तो कहा कि, लंबा काम होता है, कई बार चूक-भूल भी हो जाती है। हमारा प्रतिनिधि संपर्क करके दूसरा पैकेट दे देगा। साथ में दावा किया कि भविष्य में ऐसी लापरवाही-शिकायत नहीं मिलेगी।

You may also like

हरियाणा: 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले हुए

हरियाणा: 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले हुए

चंडीगढ़। हरियाणा: 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले हुए – हरियाणा […]

read more
हरियाणा: कालेजों में कम्प्यूटर इंस्ट्रक्टर तथा कम्प्यूटर लैब अटैंडेंटस की अस्थायी नियुक्तियां होंगी 

हरियाणा: कालेजों में कम्प्यूटर इंस्ट्रक्टर तथा कम्प्यूटर लैब अटैंडेंटस की अस्थायी नियुक्तियां होंगी 

चंडीगढ़। हरियाणा: कम्प्यूटर इंस्ट्रक्टर-कम्प्यूटर लैब अटैंडेंटस को अस्थायी नियुक्तियां होंगी – […]

read more
हरियाणा: अनुसूचितों और पिछड़ों की भर्तियां करने के आदेश जारी, पढ़िए 

हरियाणा: अनुसूचितों और पिछड़ों की भर्तियां करने के आदेश जारी, पढ़िए 

चंडीगढ। हरियाणा: अनुसूचितों और पिछड़ों की भर्तियां करने के आदेश […]

read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *