• हरियाणा: 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले हुएRead More
  • विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने किकबॉक्सिंग में जीता पदकRead More
  • ताजा खबरों के लिए पेज लाइक करेंRead More
  • एक और महिला से दुष्कर्म क्राउन इंटीरियर मॉल में Read More
  • खाना बनाने से इनकार करने पर पड़ोसी ने महिला को चाकू माराRead More

क्रेशर और ट्रक मालिकों ने पाली चौकी पर जाम लगाया 

फरीदाबाद। क्रेशर और ट्रक मालिकों ने पाली चौकी पर जाम लगाया – एक ही राज्य में सरकार की दोहरी पॉलिसी के चलते दुखी क्रेशर मालिकों एवं ट्रक मालिकों ने आज पाली चौकी पर जाम लगाया और सरकार से इस डबल स्टैंडर्ड की नीति को खत्म करने की मांग की।

क्रेशर और ट्रक मालिकों ने पाली चौकी पर जाम लगाया

पाली क्रेशर जोन के प्रधान धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि प्रदेश सरकार के गलत नीतियों के चलते क्रेशर मालिकों एवं ट्रक मालिकों को नुकसान उठाना पड़ रहा है।

राजस्थान के ट्रक ओवरलोड

उन्होंने कहा कि पाली क्रेशर जोन में ट्रकों को सरकार द्वारा पास किए गए लोड के अंडर में पास की अनुमति है। मगर वहीं पर राजस्थान से ट्रक ओवरलोड में भरकर आ रहे हैं, जो सीधा गुडग़ांव, नोएडा एवं दिल्ली माल सप्लाई कर रहे हैं।

हाईवे पर ओवरलोडिंग चैकिंग नहीं

उन्होंने कहा कि सरकार की नीति के अनुसार अब क्रेशर जोनों पर ही ट्रकों की चैकिंग की जा रही है। हाईवे पर ओवरलोडिंग के लिए कोई चैकिंग नहीं की जाती। जिसके चलते राजस्थान से ट्रक ओवरलोडिंग में भरकर चल रहे हैं और गुडग़ांव, फरीदाबाद, दिल्ली तथा नोएडा तक माल पहुंचाया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि जो ट्रक हमारे यहां पाली क्रेशर जोन से माल भरकर जाते हैं, उनकी चैकिंग की जाती है और सभी अंडर लोडिंग में चल रहे हैं।

ओवरलोडिंग की परमिशन क्यों?

अध्यक्ष भड़ाना ने बताया कि हमें सरकार की अंडरपास की पॉलिसी से कोई परेशानी नहीं है। मगर एक ही जिले में व एक ही राज्य में सरकार दोहरी नीति चला रही है। जब हमारे यहां अंडर पास में ट्रकों को पास किया जा रहा है, तो राजस्थान से आने वाले ट्रको को ओवरलोडिंग की परमिशन क्यों? इससे हमारे क्रेशर मालिकों एवं ट्रक मालिकों को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। सरकार को इसका समाधान करना चाहिए।

ओवरलोडिंग कहीं भी अलाउड नहीं

क्रेशर मालिकों एवं ट्रक मालिकों द्वारा लगाए गए जाम को लेकर एसीपी एनआईटी शाकिर मौके पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि या तो पूरे प्रदेश में एक समान कानून होगा और ओवरलोडिंग कहीं भी अलाउड नहीं होगी। अगर ऐसा नहीं होता है, तो पाली क्रेशर जोन में भी अंडरलोडिंग खत्म कर दी जाएगी।
इस मौके पर हरीश मित्तल, विजय छाबड़ा, गोपाल दास, कुलदीप सिंह, पवन मित्तल, सुभाष जैन, सूरज चिकारा, टोनी, रघुबर प्रधान, मनोज, आजाद, जसबीर चेयरमैन, विनोद, रामबीर, अशोक, अशोक त्यागी, शुक्कन ठेकेदार, जसबीर, प्रकाश पंडित, गोपाल, जसवंत, जगी, अजत सिंह, विजय, रमेश एवं गज्जी सहित अनेक क्रेशर जोन मालिक एवं ट्रक मालिक मौजूद थे।

You may also like

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने किकबॉक्सिंग में जीता पदक

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने किकबॉक्सिंग में जीता पदक

फरीदाबाद। विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने किकबॉक्सिंग में जीता […]

read more
ताजा खबरों के लिए पेज लाइक करें

ताजा खबरों के लिए पेज लाइक करें

ताजा खबरों के लिए पेज लाइक करें LIKE PAGE TO UPDATE […]

read more
एक और महिला से दुष्कर्म क्राउन इंटीरियर मॉल में 

एक और महिला से दुष्कर्म क्राउन इंटीरियर मॉल में 

फरीदाबाद। एक और महिला से दुष्कर्म क्राउन इंटीरियर मॉल में – […]

read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *